BREAKING NEWS

Contact

Friday, April 27, 2018

Shraddha Kapoor looks more beautiful than his sister-in-law : श्रद्धा कपूर से भी अधिक खूबसूरत लगती है उनकी भाभी



वैसे तो बॉलीवुड में आजकल श्रद्धा कपूर की चर्चा जबरदस्त है. निश्चित रूप से  खूबसूरती की वजह से ही नहीं  बल्कि अदाकारी की वजह से भी.  श्रद्धा कपूर की स्माइल बहुत ही अच्छी है. वह  हंसती है तो निश्चित रुप से बहुत खूबसूरत लगती है.


श्रद्धा कपूर में एक टैलेंट यह भी है वह गाती भी बहुत अच्छा है. माशाअल्लाह दिखने में तो है ही खूबसूरत. लेकिन क्या आपको पता है की शक्ति कपूर की खूबसूरत बेटी के अलावा खूबसूरत एक लड़का भी है. उसकी पत्नी अर्थात श्रद्धा कपूर की भाभी भी बहुत खूबसूरत है.

आइए आज हम आपको दिखाते हैं श्रद्धा कपूर की भाभी की खूबसूरत तस्वीरें. भाभी का नाम है एरिका पैकर्ड श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर की पत्नी हैं. एरिका पैकर्ड काफी खूबसूरत और बोल्ड हैं.

लेकिन एरिका पैकर्ड अभी फिल्मों से दूर है इसलिए चर्चित नहीं है. एरिका पैकर्ड और सिद्धांत कपूर ने लव मैरिज की है. श्रद्धा कपूर जिस तरह से बॉलीवुड की बहुत ही चर्चित खूबसूरत अभिनेत्रियों में से जानी जाती है, एरिका पैकर्ड उस तरह से तो नहीं जानी जाती लेकिन आप उसकी तस्वीरों को देख करके अंदाजा लगा सकते हैं की सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अक्सर वह भी शेयर करती रहती है तो कितनी खुबसूरत हैं वो.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.