BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, April 17, 2018

अपने पापा के दुश्मन के साथ प्यार करना चाहती है सुहाना खान : Suhana Khan wants to love his father's enemy



सुहाना खान आए दिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में रहती है. सुहाना खान शाहरुख खान की बेटी है. हालाँकि  सुहाना खान अपनी खुद की हरकतों की वजह से इतनी चर्चा में रहती है अब यह कहने की जरूरत नहीं है सुहाना खान शाहरुख खान की बेटी है. लोग सुहाना खान  को अच्छे से जान गए हैं.


लगातार लाइमलाइट में रहती हैं वह.  कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती है जिसकी वजह से वह चर्चा केंद्र में रहती है. सुहाना अब बड़ी हो गई है. वह इश्क करने लगी है. सुहाना खान जिन से इश्क लड़ाना चाहती है वह  शाहरुख खान के एक तरह से दुश्मन है.
शाहरुख खान और उनकी आपस में बनती नहीं है. दूसरी बात यह है कि वह शादीशुदा है. लेकिन दिल तो दिल है किसी पर भी आ सकता है और कभी भी आ सकता है. वह न  उम्र देखता है ना रिश्ता देखता है.

चलिए आज हम आपको बताते हैं सुहाना खान किसे डेट करना चाहती है और किसे पसंद करती है, जो कि उनके  पापा को पसंद नहीं है. उस एक्टर का नाम शाहिद कपूर है.  जी हां हम बात कर रहे हैं शाहिद कपूर की. जिन्हें सुहाना डेट करना चाहती है, प्रेम करना चाहती है.

शाहिद कपूर हिंदी सिनेमा के अच्छे अभिनेताओं में से माने जाते हैं. एक समय करीना कपूर और शाहिद कपूर का इश्क भी खूब परवान चढ़ा था. जैसा कि आप सब जानते हैं करीना कपूर ने बाद में सैफ अली खान से शादी कर ली. शाहिद कपूर मीरा राजपूत से शादी कर ली.
लेकिन शाहरुख खान की शाहिद कपूर से कभी नहीं बनी इसकी वजह थी प्रियंका चोपड़ा. सुहाना खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शाहिद कपूर को वो इतना पसंद करती  हैं कि वह डेट करना चाहती है. उनसे प्रेम करती है. अब यह तो वक्त ही बताएगा कि आगे क्या होगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.