BREAKING NEWS

Contact

Saturday, April 28, 2018

Do you know about this hot and bold MLA of India : क्या आप जानते हैं भारत की इस हॉट और बोल्ड विधायक के बारे में 



दोस्तों नमस्कार, खूबसूरती किसी का मोहताज नहीं होती है और ना ही वह किसी विशेष परिवार या घराने में ही  हो सकती है बल्कि वह कहीं पर भी हो सकती है और सिर्फ यह भी जरूरी नहीं है कि फिल्मों में ही जो चेहरे हमें लड़कियों के दिखाई देते हैं,  ये ही दुनिया के सबसे खूबसूरत चेहरे हैं.
बल्की बहुत सारी खूबसूरत लड़कियां एवं महिलाएं ऐसी हैं जो किसी कारण से फिल्मों में नहीं आ पाई या  नहीं आना चाहती लेकिन उनकी खूबसूरती बेमिसाल है. आइए आज हम आपको दिखाते हैं ऐसी एक बहुत ही खूबसूरत MLA की तस्वीरें और उनके बारे में.

यह विधायक अपने बोल्ड लुक, ग्लैमर एवं हॉट लुक के कारण जबरदस्त पहचानी जाती है. इसका नाम है नवनीत कौर. नवनीत कौर ने मूलतः मॉडलिंग से अपना कैरियर शुरू किया था. और बाद में उन्होंने साउथ की अनेक फिल्मों में काम भी किया लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा से विवाह कर लिया.

उसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया को छोड़कर राजनीति की दुनिया में प्रवेश लिया. खुद भी विधायक बन गई. आज नवनीत कौर की चर्चा एक विधायक के रूप के बजाय उनकी खूबसूरती एवं बोल्डनेस के कारण अक्सर होती रहती है और अपने बयानों के कारण भी नवनीत कोर  खूब प्रशंसा बटोरती है.

नवनीत कौर मूलतः पंजाबी है लेकिन इनका जन्म मुंबई में हुआ और 12वीं तक इन्होंने अपनी पढ़ाई की और मॉडलिंग के साथ-साथ TV एवं फिल्मों में काम करने के बाद यह शादी के बाद राजनीति में उतर गई.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.