BREAKING NEWS

Contact

Saturday, April 28, 2018

The film director wanted to marry Shahrukh Khan : यह फिल्म निर्देशक करना चाहती थी शाहरुख खान से शादी



शाहरुख खान बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है. निसंदेह हिंदी फिल्मों में  एक विशिष्ट पहचान शाहरुख़ खान ने अपनी बनाई है. दुनिया भर में ही शाहरुख खान के बहुत चाहने वाले हैं. जबरदस्त एक्शन और रोमांटिक अभिनय के माध्यम से लोगों को अपना दीवाना बनाया है शाहरुख़ ने. यही वजह है कि दुनिया भर के लोग  उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.
  

अनेक लड़कियां शाहरुख खान पर मरती हैं आज भी. शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में जब आए तो तुरंत इन्होने विवाह कर लिया. लेकिन आपको बता दें कि शाहरुख खान पर शादी  करने के बावजूद भी अनेक लड़कियां मरती थी.

लेकिन एक बेहतरीन डांस कोरियोग्राफर और निर्देशिका तो उनके प्यार में दीवानी हो चुकी थी और उनसे शादी करना चाहती थी. जिसका नाम है फरहा खान. वह भी शाहरुख खान से शादी करना चाहती थी.

फराह खान बॉलीवुड की बहुत ही प्रतिभाशाली और लोकप्रिय निर्देशक है. इस समय  फराह खान की उम्र 53 साल है. उन्होंने अपने करियर में अनेक सुपर डुपर हिट फिल्में दी हैं. शाहरुख खान उनके पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं.

फराह खान शाहरुख खान के साथ भी कई फिल्में कर चुकी है. इसी कारण उनकी दीवानी फराह खान हो गई थी. प्यार करने लगी कि शाहरुख खान से. और  शादी भी करना चाहती थी लेकिन शाहरुख़  खान पहले से शादीशुदा थे. इसलिए उन्होंने फराह खान के प्यार का ऑफर ठुकरा दिया.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.