BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, April 17, 2018

सलमान खान को इस अभिनेत्री से करनी चाहिए शादी : Salman Khan should marry this actress



बॉलीवुड में सलमान खान मोस्ट वांटेड कुंवारों  में से गिने जाते हैं और उनकी शादी की चर्चाएं अक्सर होती रहती है. यहां तक कि सलमान खान खुद भी  चर्चा के केंद्र में रहते हैं.  शादी की वजह से हो, हिट फिल्में देने की वजह से हो या फिर काला हिरण जैसे विवादित केसों की वजह से.

आजकल शादी की चर्चा जबरदस्त चल रही है.  लोग अलग-अलग तरह से कयास लगा रहे हैं की सलमान खान कब शादी करेंगे और किस से करेंगे. अभी टाइगर जिंदा है कि सफलता के बाद लोग फिर से एक बार अनुमान लगा रहे  है की सलमान खान कैटरीना कैफ से शादी क्र सकते हैं. हालांकि कैटरीना कैफ ही नहीं  बल्कि हर अभिनेत्री सलमान खान पर फिदा है. कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला ने भी कहा था कि मैं उनसे शादी करना चाहती हूं.



सलमान खान किससे शादी करेंगे यह तो  सलमान खान पर ही निर्भर करता है लेकिन फिर भी एक ऐसी परफेक्ट अभिनेत्री के बारे में बताते हैं जो निश्चित रूप से सलमान खान के लिए सही हो सकती है. सलमान खान की पर्सनल्टी एवं बॉडी जिस तरह की है उसके अनुरूप हुमा कुरैशी सलमान खान की एक बेहतर विकल्प हो सकता है विवाह के लिए.

दूसरी बात हुमा कुरैशी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है.  खूबसूरत भी है. उनकी लंबाई एवं कद काठी भी  सलमान खान की तरह बहुत ही खूबसूरत लगती है एवं सलमान खान के ऑपोजिट वो बहुत ही  खूबसूरत लगेंगी. हुमा  भी अनेक खूबसूरत और बेहतरीन हिट फिल्में दे चुके हैं और इसके साथ ही अपनी खूबसूरती एवं अदाकारी की वजह से भी हुमा  कुरैशी का अपना एक नाम है.
हुमा का जन्म 28 जुलाई 1986 को नई दिल्ली में हुआ था. वह अब 32  वर्ष की हो चुकी हैं. हुमा कुरैशी सलमान खान के ऑपोजिट किसी फिल्म में भी नहीं आई है. लेकिन  अनेक कार्यक्रमों में सलमान खान के साथ हुमा कुरैशी दिखाई दे चुकी है. इन दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लगती है. लोग उसे पसंद भी करते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.