BREAKING NEWS

Contact

Friday, April 27, 2018

The beautiful girl of Punjab is fascinated by social media these days. : सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई है यह पंजाब की खूबसूरत लड़की



पंजाबी लोग बडे  मस्त होते हैं. फिल्मों में बहुत सारे पंजाबी अभिनेता अभिनेत्री काम भी करते हैं. कई बार पंजाब की पृष्ठभूमि पर अनेक फिल्में बनी है. पंजाब अनेक कारणों से भी मशहूर रहा है.
आज हम आपको पंजाब का जिक्र इसलिए कर रहे हैं क्योंकि पंजाब की एक अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत है, जो आजकल सोशल मीडिया के माध्यम से जबरदस्त चर्चा में है. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. खूबसूरती ऐसी है कि देखकर के लोग खूब लाइक कर रहे हैं.
हम बात कर रहे पंजाब की मशहूर अभिनेत्री सोनिया मान के बारे में. सोनिया मान TV सीरियल की बहुत ही लोकप्रिय कलाकार है. उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत टोलीवुड की लोकप्रिय फिल्म टीन्स  से की थी. यह फिल्म 2000 में आई थी.

सोनिया मान  अक्सर अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन देने के लिए जानी जाती हैं.  अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से यह जलवे बिखेरती रहती है. लोग इन को बहुत पसंद करते हैं.
सोनिया मान की फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है. सोनिया मान अपने कातिलाना अंदाज एवं  अदाओं की वजह से लाखों दिलों की धड़कन है. पंजाब के साथ-साथ सोनिया मान साउथ की फिल्मों में भी बहुत काम कर चुकी है.

साउथ में भी इनके बहुत सारे दीवाने हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सोनिया मान बहुत ही चर्चित चेहरा है. इन को लेकर के लोग बहुत ही उत्साहित होते हैं. इनकी फिल्म देखने के लिए.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.