BREAKING NEWS

Contact

Friday, April 6, 2018

Salman Khan Bane Prisoner No. 106 know what happened in Salman Khan's last night in prisaon : सलमान खान बने कैदी नंबर 106 जानिए कैसी बीती जेल में सलमान खान की रात



सूरज बड़जात्या की फिल्म Hum saath-saath Hain की शूटिंग के दौरान राजस्थान में काला हिरण शिकार केस में फंसे इस फिल्म के लगभग सभी कलाकार कई सालों से पेशी  भुगत रहे थे. लेकिन 2 दिन पूर्व सलमान खान को छोड़कर शेष सभी को निर्दोष साबित कर दिया गया और उन्हें छोड़ दिया गया. जबकि सलमान खान को काला हिरण के शिकार में 5 साल की सजा सुनाई गई.


सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल में रखा गया है. उन्हे  कैदी नंबर 106 की टीशर्ट मिली  है एवं कमरा नंबर दो में रखा गया है. सेंट्रल जेल ऑफ जोधपुर में सलमान खान को एक आम कैदी की तरह ही रहना पड़ेगा एवं अन्य कैदियों के साथ ही रहना पड़ेगा तथा साथ ही वही सब खाना पीना पड़ेगा जो एक जेल में कैदी को मिलता है. अर्थात उनके कोई भी शौक पूरे नहीं होंगे.  

यहाँ मजदूरी भी करनी पड़ेगी. यहां प्रतिदिन 55 उस मजदूरी के हिसाब से उन्हें मेहनताना मिलेगा. VIP वाला किसी भी तरह का ट्रीटमेंट जेल में सलमान खान को नहीं मिलने वाला है तथा उनकी बीती रात बहुत मुश्किल से जेल में बीती है. जोधपुर डीआईजी विक्रम सिंह ने बताया कि सेंट्रल जेल में आने के बाद सलमान खान का मेडिकल टेस्ट किया गया. वह एकदम फिट हैं. उन्हें किसी भी तरह की कोई बीमारी नहीं है.
सलमान खान को आसाराम से अलग 4 लेवल सिक्योरिटी में रखा गया है.  उनके परिवार वाले उनसे मिल सकते हैं. सलमान खान ने जेल में कोई खास डिमांड नहीं की. सलमान खान को खाने में दाल, चावल एवं पत्ता गोभी की सब्जी दी गई है. साधारण बर्तनों में.  दलिया, खिचड़ी एवं  चाय की व्यवस्था नाश्ते में थी.
आमतौर पर जेलों में VIP के लिए मिनरल वाटर की व्यवस्था की जाती है लेकिन सलमान खान की मेडिकल टेस्ट के बाद पता चला कि वह एकदम नॉर्मल और फिट है इसलिए उन्हें पानी भी जेल का ही नार्मल दिया जाएगा. इस तरह की जीवन शैली को सलमान खान को जब तक सहन करना पड़ेगा जब तक की बेल नहीं मिल जाती.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.