BREAKING NEWS

Contact

Friday, April 6, 2018

This actress is happy after Salman Khan went to jail : सलमान खान के जेल जाने के बाद खुश हुई है यह अभिनेत्री



दोस्तों नमस्कार. आपको पता होगा कि सूरज बड़जात्या की फिल्म Hum saath-saath Hain की शूटिंग के दौरान सलमान खान, सैफ अली खान, नीलम, तब्बू एवं अन्य सभी कलाकार काला हिरण केस में फंस गए थे और कई सालों से लगातार यह केस चलता जा रहा था. लेकिन 2 दिन पूर्व इस केस का जब फैसला आया तो  सलमान खान को सजा हो गई बाकी सब को निर्दोष साबित करके छोड़ दिया गया.

काला हिरण शिकार केस में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई है.  हिंदी सिनेमा ही नहीं विश्व भर के अनेक सिनेमाओं में सलमान खान के फैंस को एक बडी  दुख भरी खबर का एहसास हुआ है यह सुनकर. और विशेष रूप से सलमान खान के फैंस दुआ कर रहे हैं की सलमान खान  जल्दी से जल्दी रिहा हो.

लेकिन आपको बता दें कि दूसरी तरफ एक अभिनेत्री ऐसी भी है जो सलमान खान की इस सजा से बहुत खुश है. उस अभिनेत्री का नाम है सोफिया हयात. सोफिया हयात ने बॉलीवुड के अनेक फिल्मों में काम किया है जैसे डायरी ऑफ बटरफ्लाई आदि.

सोफिया हयात ने सीसीएल मीडिया अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘आखिरकार किसी को अपने कर्मों की सजा मिलती है तो कुछ लोग उनके खिलाफ बोलने से डरते हैं क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि बॉलीवुड उनके हाथों में है. मुझे तो इस बात की खुशी है जिन्होंने यह काम किया उन्हें जेल जाना पड़ा.’

सोफिया हयात ने जानवरों के लिए यह कहा है कि जानवर मरने से पहले उन्हें जरा सोचना भी चाहिए था. सोफिया हयात का इस तरह का बयान क्या संकेत कर रहा है. आखिर सलमान खान के लिए सोफिया ने  इस तरह की बातें क्यों कही.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.