BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, April 10, 2018

Salman Khan wants to marry this beautiful actress : यह खूबसूरत अभिनेत्री करना चाहती है सलमान खान से शादी



काला हिरण की वजह से सलमान खान आजकल फिर चर्चा में आ गए हैं. हालांकि सलमान खान लगातार इस तरह की हिट फिल्में देते रहते हैं कहने का तात्पर्य यह है कि लगातार अपनी हिट फिल्में एवं विशेष फिल्मों की वजह से एवं किसी ना किसी विवाद के कारण सलमान खान अक्सर चर्चा में रहते हैं. लेकिन आज हम जब चर्चा कर रहे हैं तो वह दोनों वजह से अलग एक चर्चा का केंद्र है.  

चर्चा का केंद्र है एक  खूबसूरत और मात्र 24 वर्ष की अभिनेत्री का सलमान खान से शादी करना. यह अभिनेत्री सलमान खान से शादी करना चाहती है. हालांकि सलमान खान से शादी करना बहुत सारी अभिनेत्रियां एवं अनेक लड़कियां करना चाहती हैं.

निश्चित रूप से सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. लेकिन हम जिस की बात कर रहे हैं उस अभिनेत्री का नाम है उर्वशी रौतेला. उर्वशी रौतेला सलमान खान को प्यार करती हो वह उनसे शादी भी करना चाहती है.

एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने यह बात कही है कि वह सलमान खान को प्यार करती है एवं शादी करना चाहती. हेट स्टोरी-4’ के कारण जबरदस्त चर्चा में आई उर्वशी रौतेला का जन्म 1994 में उत्तराखंड में हुआ था.

सिंह साहब द ग्रेट फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था. उसके बाद द ग्रेट मस्ती फिल्म में काम किया. उर्वशी रौतेला ने यह भी कहा कि वह सलमान खान की बहुत इज्जत करती है एवं उनकी बहुत बड़ी फैन है तथा उनकी सभी फिल्में उन्हें बहुत ही अच्छी लगती है. सलमान खान की फिल्मों की एवं सलमान खान की वह दीवानी है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.