BREAKING NEWS

Contact

Friday, April 27, 2018

Aamir Khan wants to make this actress in Mahabharata : आमिर खान अपनी महाभारत में इस अभिनेत्री को बनाना चाहते हैं द्रोपदी



फिल्म इंडस्ट्री में आमिर खान अपनी एक अलग पहचान रखते हैं. आमिर खान बहुत सिलेक्टेड काम करते हैं. इसलिए वे साल में एक या दो फिल्में ही बनाते हैं लेकिन फिल्में ऐसी बनाते हैं कि लोग उनकी फिल्मों को देखने के लिए लालायित होते हैं.


बेहतरीन फिल्मों के लिए उनको पसंद भी किया जाता है और हमेशा लीक से हटकर कुछ अलग करने की उनकी कोशिश रहती है जो दूसरे अभिनेताओं से उन्हें  विशिष्ट बनाती है. मिस्टर परफेक्टनिस्ट  के नाम से भी आमिर खान को जाना जाता है.

आजकल आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म की लगभग 80% शूटिंग हो चुकी है. संभवत यह फिल्म अगले दो-तीन माह बाद रिलीज़ हो जाए. इसके बाद आमिर खान का एक बड़ा प्रोजेक्ट है महाभारत. जो आजकल जबरदस्त चर्चा में है. आमिर खान खुद ही महाभारत को लेकर के बड़े एक्साइटेड हैं.
सोशल मीडिया पर लगातार इसकी चर्चा  हो रही है. महाभारत एक बड़े प्रोजेक्ट की फिल्म है और इसका बजट करीब 1000 करोड़ के आसपास बताया जाता है. इस फिल्म में कृष्ण की भूमिका अदा करेंगे आमिर खान. आमिर खान  के अलावा अभी  इस फिल्म के किसी भी किरदार के बारे में भी कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है.

लेकिन हाल ही में आमिर खान ने अपनी एक दिली इच्छा जाहिर की है. आमिर खान ने संकेत दिए हैं द्रोपदी  के रोल के लिए उन्हें सबसे ज्यादा बेहतर कोई अभिनेत्री लगती है तो वह दीपिका पादुकोण है. दीपिका पादुकोण की पद्मावती और बाजीराव मस्तानी जैसी बेहतरीन फिल्म एवं उनकी अदाओं को देखने के बाद आमिर खान को द्रोपदी  के रोल के लिए दीपिका एक बेहतरीन किरदार नजर आती है.

आमिर खान और दीपिका आपस में अच्छे दोस्त भी हैं. आमिर की बातों से लग भी ऐसा रहा है की  दीपिका शायद द्रोपदी के लिए  फिट है. लेकिन इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. आमिर खान की बातों से संकेत ऐसा ही मिलता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.