BREAKING NEWS

Contact

Friday, April 20, 2018

Ranbir Kapoor wants to take his father's heroine to date : रणबीर कपूर 50 वर्ष की अपने पिता की हिरोइन को डेट पर ले जाना चाहते हैं



कुछ अलग अंदाज की फिल्में एवं चुलबुलेपण के  कारण रणवीर कपूर बॉलीवुड में एक चर्चित नाम है. कुछ दिनों से उनकी फिल्में नहीं आ रही है एवं नहीं चल पा रही लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है और उनके चाहने वाले लोग बहुत सारे हैं. ख़बरें यहां तक की आ रही है की कैटरीना कैफ के साथ उनका संबंध चल रहा था वह ब्रेकअप हो गया है.

रणबीर कपूर की मानें तो उनका बचपन से ही लगाव जिस  अभिनेत्री की ओर रहा है, क्या आप उसे जानते हैं. आइए आज हम आपको बताते हैं. जिस अभिनेत्री को बचपन से ही चाहते हैं और डेट पर ले जाना चाहते हैं उसका नाम है माधुरी दीक्षित . रणबीर कपूर, माधुरी दीक्षित को ही डेट पर ले जाना चाहते हैं.

खूबसूरत धक धक गर्ल अपने समय की बहुत बड़ी और खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी है. आज भी इनके डांस का कोई जवाब नहीं. रणबीर कपूर के पिताजी के साथ भी है अनेक फिल्मों में काम कर चुकी हैं माधुरी. रणबीर कपूर उसे ही  डेट करना चाहते हैं जो उनके पिता की हीरोइनों रह चुकी है.
रणबीर कपूर के बचपन से लेकर आज तक उनकी पहली पसंद माधुरी दीक्षित ही  है. 

माधुरी की  उम्र 50 वर्ष है लेकिन फिर भी माधुरी दीक्षित की खूबसूरती का अंदाज बेहद अलग है. आज भी उनके मुकाबले का डांस और  खूबसूरती पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में  कहीं नहीं दिखाई देती है. शायद यही कारण हो कि रणबीर कपूर उनकी ओर आकर्षित हो गए.

रणबीर कपूर को  माधुरी दीक्षित की फिल्मी बहुत ही अच्छी लगती हैं. उन्होंने अनेक बार उनकी फिल्में देखी हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.