BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, April 25, 2018

8 years later, she beautiful Hasina is going to be mother : 8 साल बाद मां बनने जा रही है यह खूबसूरत हसीना



सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की जब से शादी हुई है तब से अनेक कारणों से सोशल मीडिया पर लोग उनकी चर्चा करते रहे हैं. पिछले  सालों से चर्चा यह है की सानिया मिर्जा कब मां बनेगी.
अक्सर लोग इस के कयास भी लगाते रहते हैं लेकिन अब सभी इंतजार खत्म हो गया है और यह संकेत भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने दे दिए हैं. बहुत जल्दी मां बनने वाली है  क्योंकि जिन्होंने भी यह बात अनुमान से कही थी अब उस तरह के अनुमान की नहीं बल्कि खुद सानिया मिर्जा ने इस को अपने  सोशल मीडिया के अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखी है.

इस बात तो सानिया मिर्जा के पिता जी ने मोहर भी लगा दी है और सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के लोग भी इस बात का इंतजार कर रहे थे की  शोएब मलिक कब पिता बनेंगे.
आपको पता होगा सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी हुई थी 2010 में. अब 2018 चल रहा है यानी कि 8 साल हो गए और शादी भी इसी माह अप्रैल में हुई थी तारीख थी 12 अप्रेल. इसलिए 8 साल हो गए शादी को. इसलिए लोगों  को अनुमान लगाना  भी स्वभाविक है. लेकिन अब इंतजार ख़त्म हुआ.

लेकिन अब लोग दूसरे तरीका की भी अनुमान लगा रहे हैं कि लड़का होगा या लड़की. हालाँकि  यह कुदरत का तोहफा है जो भी होगा बेहतर होगा, अच्छा होगा. लेकिन  सानिया मिर्जा का कहना है शोएब मालिक बेटी चाहते हैं और वो  ऐसा सोचते हैं यह मुझे  अच्छा लगता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.