BREAKING NEWS

Contact

Friday, April 6, 2018

Shraddha Kapoor and Bahubali's Love Story start : श्रद्धा कपूर और बाहुबली की लव स्टोरी शुरू



हिंदी सिनेमा की  खूबसूरत अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है श्रद्धा कपूर. श्रद्धा कपूर ने अपनी खूबसूरती एवं गायकी तथा अदाकारी की वजह से बहुत जल्दी हिंदी सिनेमा जगत में अपनी एक खास पहचान बना ली है.

उनकी खूबसूरती के चर्चे तो अक्सर होते ही रहते हैं साथ ही साथ उनके काम के भी चर्चे होते हैं. लेकिन आजकल श्रद्धा कपूर प्रेम जाल में फंस गई और वह भी कोई सामान्य नहीं बल्कि बाहुबली के. इन दिनों बाहुबली और श्रद्धा कपूर दोनों ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

बाहुबली फिल्म से जबरदस्त चर्चा में आए प्रभास साउथ ही  नहीं बल्कि दुनिया के सुपरस्टार बन गए हैं. बाहुबली के बाद तो हर लड़की उनकी  दीवानी हो गई लेकिन इस समय प्रभास का दिल जिस लड़की पर आया है उसका नाम है श्रद्धा कपूर.

इन दिनों लगातार श्रद्धा कपूर और प्रभास एक पार्टी में साथ-साथ देखे जा रहे हैं. दोनों ही शॉपिंग भी साथ-साथ कर रहे  हैं. इसका एक दूसरा कारण यह भी है कि श्रद्धा कपूर और प्रभास हिंदी फिल्म  साहू में साथ  काम कर रहे हैं. इसलिए दोनों का नजदीक आने का कारण यह भी है.

श्रद्धा कपूर और प्रभास दोनों फिल्म की  शूटिंग कर रहे हैं इसलिए व्यस्त हैं. इसी कारण इन दोनों के प्रेम की चर्चा भी आजकल जबरदस्त हो रही है. श्रद्धा कपूर भी  बहुत खूबसूरत है  और प्रभास भी काफी फेमस और खूबसूरत है.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.