BREAKING NEWS

Contact

Friday, April 6, 2018

Disha Patna says Tiger Shroff brother : दिशा पटानी ने टाइगर श्राफ को कहा भाई



टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी 2   जबरदस्त कमाल कर रही है. Baaghi के बाद बागी2 में जबरदस्त सफलता की ओर बढ़ रही है. बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म कमाई भी खूब कर रही है.

टाइगर श्रॉफ एवं दिशा पटानी दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत इस फिल्म में लग रही है. टाइगर ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन किया है जो निश्चित रूप से सभी को प्रभावित कर रहा है.

टाइगर श्रॉफ एवं दिशा पटानी रियल जिंदगी में भी बॉयफ्रेंड -गर्लफ्रेंड हैं इसलिए इन दोनों की जोड़ी भी लोगों को बहुत पसंद आ रही है. लेकिन इस  समय एक चर्चा हो रही है की दिशा पटानी ने कुछ ऐसा किया है जिससे सोशल मीडिया पर जबरदस्त  सनसनी मच गई है.

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और टाइगर श्राफ की एक फोटो डाली है. जिस पर लिखा है कि भाई भाई. इस फोटो पर भाई-भाई लिखा होने की वजह से लोगों में अभी भी कंफ्यूजन की स्थिति बनी हुई है.

दिशा पटानी ने ऐसा क्यों किया है. लोगों की  समझ में नहीं आ रहा कि दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ को भाई क्यों कह रही है. जबकि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ दोनों बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड है. लोगों में संशय पैदा हो रहा है.
कहीं दोनों में ब्रेकअप तो नहीं हो गया है. इस वजह से तो कहीं दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ को भाई नहीं कह रही है. दोनों की खूबसूरत जोड़ी आजकल लोगों को खूब प्रभावित कर रही है. दोनों के ही फ्रेंड्स भी बहुत हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.