BREAKING NEWS

Contact

Monday, April 30, 2018

Relationships with more than 300 girls, this Bollywood superstar : 300 से भी अधिक लड़कियों के साथ संबंध रह चुके हैं बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के



बॉलीवुड में आए दिन ऐसी खबरें आती रहती हैं जो अनेक तरह के रहस्य पर से पर्दा उठाती हैं. आजकल संजय दत्त की चर्चा जबरदस्त बॉलीवुड एवं सोशल मीडिया पर हो रही है. उसका एक बड़ा कारण यह है कि संजय दत्त के ऊपर उनकी बायोपिक फिल्म संजू बन रही है.

जिसके अंदर रणवीर सिंह संजय दत्त का रोल निभा रहे हैं. हाल ही में संजू फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हिं. इसी टीचर में बताया गया है कि संजय दत्त 300 से अधिक लड़कियों के साथ अफेयर कर चुके हैं. अर्थात  संबंध बना चुके हैं अर्थात गर्लफ्रेंड रख चुके हैं.
इससे पता लगता है कि संजय दत्त का अफेयर 300 से अधिक लड़कियों के साथ रहा है अर्थात कितना रोमांटिक रहा है अपने जीवन में यह कलाकार. आइए आपको उनमे से कुछ नाम बताते हैं.
रिचा शर्मा
संजय दत्त जब केस  में फंसे हुए थे उस समय उनकी मुलाकात रिच से हुई और  1987 में रिचा के साथ उन्होंने शादी कर ली लेकिन 1996 में रिचा का कैंसर के कारण देहांत हो गया. संजय दत्त को रिचा से एक बेटी है जिसका नाम त्रिशला  है.
टीना मुनीम
टीना मुनीम और संजय दत्त रॉकी फिल्म में नजर आए थे पहली बार. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों आपस में प्यार करने लगे थे और कुछ सालों तक साथ रहे. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.
लीजा रे
लीजा रे के साथ अफेयर की खबरें भी संजय दत्त की चलती रही. हालाँकि लिजा रे से जब पूछा गया तो उन्होंने इस बात के लिए साफ  मना कर दिया.

माधुरी दीक्षित
Saajan फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने जबरदस्त काम किया. उसके बाद खलनायक में  दोनों काफी करीब आए. इसी दौरान एक दूसरे के करीब रहे. 1993 में  संजय दत्त  जेल चले गए तो इस कारण यह रिश्ता टूट गया.

मान्यता दत्त
2006 में संजय दत्त और मान्यता दत्त एक दूसरे के करीब आए. 2008 में दोनों ने शादी कर ली. दोनों से दो बच्चे भी हैं.  हाल ही में यही संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ही हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.