BREAKING NEWS

Contact

Sunday, April 15, 2018

Priyanka Chopra demands Rs 5 crore for one night : प्रियंका चोपड़ा ने मांगे एक रात के 5 करोड़ रुपए



बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कुछ वर्षों से लगातार होलीवुड में भी काम कर रही है. इस कारण उनकी टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. एक तरह से प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल स्टार बन गई है.

लगातार हॉलीवुड में काम करने के कारण उन्होंने विदेश में अपने लिए एक घर भी  बना लिया है. लगातार भारत के बजाय वही पर रह रही हैं. पिछले कुछ वर्षों में दाम  एवं नाम दोनों ही बहुत खूब कमाएं हैं. इसीलिए प्रियंका चोपड़ा का नाम एवं उनकी फीस अब लगातार बढ़ती ही जा रही है.

एक डांस परफॉर्मेंस के कार्यक्रम के लिए प्रियंका चोपड़ा को कहा गया तो प्रियंका चोपड़ा ने 5 करोड़  की मांग की. जिसे सुनकर के कार्यक्रम के निर्माता हैरान रह गए. इस कारण से आजकल  प्रियंका  चोपड़ा सुर्खियों में छाई हुई है. डांस परफॉर्मेंस के लिए प्रियंका चोपड़ा ने 5 करोड़  मांगे.

दरअसल यह किसी फिल्म या TV सीरियल का कोई कार्यक्रम नहीं था.यह एक अवार्ड शो था. लेकिन आप सोच सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा कितनी महंगी फीस लेती है. प्रियंका चोपड़ा कितनी व्यस्त हैं. 
डांस मात्र 5 मिनट का होने वाला था. अर्थात 1 मिनट का एक करोड रुपए उनकी डिमांड है. आजकल कोई भी प्रियंका चोपड़ा को साइन करने से पहले अपने बजट को जरुर देख लेता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.