BREAKING NEWS

Contact

Friday, April 20, 2018

Varun Dhawan can soon marry this beautiful girl : वरुण धवन जल्दी ही कर सकते हैं इस खूबसूरत लड़की से शादी



बॉलीवुड के चॉकलेटी  कलाकारों ने खूबसूरत अभिनेता का नाम  उभर कर आ रहा है वे है वरुण धवन. आज-कल खूब लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं और लोग उनकी फिल्में लोग पसंद भी करते हैं. वरुण धवन के पिता डेविड धवन एक मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर हैं. उन्होंने लगातार पुरानी हिट फिल्में दी हैं.

वरुण धवन ने अपने कैरियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है सारी हिट  फिल्में देने के बाद अब वे शादी करने वाले हैं.  ऐसी हिट फिल्में देने के कारण आजकल बहुत चर्चित है. उनकी चर्चा का एक विषय और है, वे  अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अक्सर पार्टियों में  देखे जाते हैं. जल्दी उससे शादी करने वाले हैं.

आपको बता दें कि वरुण धवन की गर्लफ्रेंड का नाम है नताशा. नताशा दिखने में बहुत ही खूबसूरत है. वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है लेकिन वह फिल्मों में काम नहीं करती और बहुत ही सादगीपूर्ण जीवन जीती है.

वरुण धवन और नताशा बचपन के दोस्त हैं और  स्कूल में साथ पढ़ते थे. उसी समय दोनों में प्यार हो गया था. नताशा की सादगी  के कारण ही वरुण धवन उसकी ओर आकर्षित हुए थे. अपनी फिल्मों की  पार्टियों में या किसी दोस्तों की पार्टियों के अंदर दोनों साथ साथ घूम रहे हैं एवं उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जल्दी ही दोनों शादी करने वाले हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.