BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 1, 2019

Eat just one teaspoon before sleeping at night, all weakness will go away : रात को सोने से पहले सिर्फ एक चम्मच खा ले, दूर हो जाएगी सारी कमजोरी


आजकल व्यक्ति की जिंदगी बहुत भागदौड़ की हो गई है. काम में इतना व्यस्त है की उसे खान-पान का ध्यान ही नहीं रहता है. इसलिए शारीरिक कमजोरी आ जाती है. उसकी दिनचर्या खराब हो जाती है.
यहां तक कि कई बार तो उसके वैवाहिक जीवन में भी दिक्कत है आ जाती है और फिर उसके लिए अनेक तरह की दवाइयां लेता है. उन दवाओं से वह ठीक होने की बजाय  और बीमार हो जाता है.
credit: third party image reference

आज हम आपको बताते हैं एक ऐसा फार्मूला जिसका यदि एक चम्मच आप प्रतिदिन सेवन करेंगे तो आपकी सारी शारीरिक कमजोरी दूर हो जाएगी. आयुर्वेद में बहुत बड़ी ताकत है. ऐसी ऐसी जड़ी बूटियां है जिनका प्रयोग अगर करें तो निश्चित रूप से आपकी  कमजोरी दूर हो जाएगी.
Image result for safed musli imagecredit: third party image reference

सफेद मूसली एक ऐसा ही असरदार पोधा है. यदि एक चम्मच उसका चूर्ण रात को सोने से पहले दूध के साथ खाएं तो इससे शारीरिक कमजोरी, थकान सब दूर हो जाएगी. जबरदस्त लाभ मिलेगा इससे.  जिन पुरुषों में शुक्राणु की कमी है उनको भी बहुत अधिक फायदा इससे मिलने वाला है.
Image result for safed musli imagecredit: third party image reference

आयुर्वेदिक एवं देसी दवा है यह. इसका किसी प्रकार का कोई साइड इफेक्ट नहीं है. इसके अंदर प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट, विटामिंस एंड ज्वाइंट खनिज पदार्थ आदि सभी तत्व मिले हुए हैं. यहां तक  की महिलाओं के लिए भी अत्यधिक लाभकारी है यह. खून की वृद्धि भी करता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.