BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, February 26, 2019

Saudhad is my country, country will not be destroyed - Prime Minister Narendra Modi : सौगंध मुझे देश की है, देश नहीं मिटने दूंगा-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


राजस्थान के चूरू में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा मेरा वचन है भारत मां का  शीश नहीं झुकने दूंगा, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा.
Image result for सौगंध मुझे देश की है, देश नहीं मिटने दूंगा-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीcredit: third party image reference

चूरू में आयोजित एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा में हुए शहीदों  को श्रद्धांजलि देते हुए कल किए गए  सर्जिकल स्ट्राइक 2 का कार्य करने के बाद एक बड़ी रैली को संबोधित किया. इसमें उन्होंने कहा कि जो मैंने वादा किया था वह मैं पूरा कर रहा हूं.
Image result for सौगंध मुझे देश की है, देश नहीं मिटने दूंगा-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीcredit: third party image reference

हम यह चाहते हैं की देश प्रगति करें. राजस्थान सरकार के द्वारा भी जो अनेक कार्यक्रम किए गए हैं वो जनता तक पहुंचे. आपका यह प्रधान सेवक इसलिए काम कर रहा है क्योंकि हमारे लिए व्यक्तिगत से बढ़कर दल है और  दल से बड़ा देश है.
Image result for सौगंध मुझे देश की है, देश नहीं मिटने दूंगा-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीcredit: third party image reference


हमने जवानों और किसानों के हितों का बहुत ध्यान रखा है. अगले 10 साल में 7:30 करोड़ रुपए किसानों के बैंक खाते में ट्रांसफर किए जाने वाले हैं. देश धीरे धीरे प्रगति  की राह पर चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजस्थान सरकार से आग्रह है की वह जल्द से जल्द आयुष्मान योजना से जुड़कर यहां के गरीब परिवारों के जीवन को आसान बनाने का काम करें.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.