BREAKING NEWS

Contact

Saturday, February 23, 2019

A virgin girl in China, a strange way : चीन में एक वर्जिन लड़की अजीबोगरीब तरीके से हुई प्रेगनेंट


चीन में एक अजिबो-गरीब मामला सामने आया है. एक लड़की को  पेट में अचानक से दर्द हुआ. पेट  दर्द चेकअप करवाने के लिए वह हॉस्पिटल पहुंची. लेकिन डॉक्टरों ने जैसे उसका चेकअप किया तो वह हैरान रह गए.
credit: third party image reference


डॉ. ने कहा आप प्रेग्नेंट हैं. तो लड़की ने कहा  मैं तो अभी वर्जिन हूँ. मैंने आज तक किसी के साथ संबंध नहीं बनाए. बाद में उसने एक बच्चे को जन्म दिया. यह मामला चीन के गुइझोऊ प्रांत की राजधानी गुइयांग के एक अस्पताल का है.
credit: third party image reference


लड़की पेट में दर्द होने की बात कहकर डॉक्टर के पास आई. चेक किया. लड़की ने दावा किया कि ना तो उसका कोई बॉयफ्रेंड है और ना ही उसने कभी आज तक संबंध बनाए हैं किसी पुरुष के साथ. डॉक्टर ने कहा कि हो सकता है नशे की हालत में ऐसा हुआ हो.
लड़की ने जवाब दिया उसे शराब से एलर्जी है. उसने कभी शराब नहीं पी. डॉक्टर ने कहा कि यह पहला मामला नहीं है कई बार लड़कियों को पता नहीं चल पाता कि वह गर्भवती हो गई है. लड़की का वजन अधिक था उसके पीरियड्स भी समय पर नहीं आते थे, इस कारण. लेकिन उसने कभी इस और ध्यान ही नहीं दिया.
credit: third party image reference


लेकिन लड़की नहीं मानी. लड़की ने कहा पहले उसका वर्जिनिटी टेस्ट किया जाए. क्योंकि उसने कभी किसी के साथ संबंध नहीं बनाया आज तक. लेकिन डॉक्टर ने उस लड़की को समझाया और बाद में वह लड़की मानी गई बहुत देर बाद.
इसका मूल कारण क्या है यह तो अभी  पता नहीं लग पाया है. बाद में लड़की ने एक लड़के को जन्म दिया. लड़की ने उस लड़के को एक्सेप्ट करने के लिए मना कर दिया. लड़की के माता-पिता को बच्चे को सौंप दिया है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.