BREAKING NEWS

Contact

Thursday, February 21, 2019

Katrina Kaif wants a boyfriend : कैटरीना कैफ को चाहिए एक बॉयफ्रेंड


कैटरीना कैफ का नया लुक आया है लोगों के सामने. कैटरीना कैफ इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है. चर्चा की खास वजह  है सलमान खान के साथ में भारत फिल्म की शूटिंग कर रही है. फिल्म को लेकर कैटरीना कैफ और सलमान खान ही  नहीं बल्कि आम दर्शक भी बहुत उत्साहित हैं.
Image result for कैटरीना कैफ को चाहिए एक बॉयफ्रेंडcredit: third party image reference

हाल ही में कैटरीना कैफ ने भारत के सेट की अलग अलग पोज वाली तस्वीरें भी सोशल मिडिया पर शेयर की हैं. यह तस्वीरें जैसी ही सोशल मीडिया पर डाली गई बहुत इंटरेस्ट के साथ इन को देखा गया. इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ का लुक काफी हॉट और  सुंदर लग रहा है.
credit: third party image reference

तस्वीरों में कैटरीना कैफ ने घुंघराले बाल बना रखे हैं. उनकी  बगल में माला भी है. वह दो कुर्सियों पर एक साथ बैठी हुई है. सुंदर और खूबसूरत कैप्शन वाली इस तस्वीर की जैसे ही लोगों ने देखा वे समझ गए की शादी का नजारा है.
आपको बता दें कि भारत फिल्म भारत-पाक के संबंधों पर आधारित है. लकिन पुलवामा  हमले के बाद पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी. ऐसी सूचनाएं मिली हैं. आपको पता होगा  कैटरीना कैफ कई सालों से सिंगल है. हां उनका लव रणबीर कपूर और सलमान खान के साथ चल  चुका है लेकिन अब वह ब्रेकअप हो गया है.
Image result for कैटरीना कैफ को चाहिए एक बॉयफ्रेंडcredit: third party image reference

एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा वह 2019 में तीन इच्छाएं  पूरा करना चाहती है. फिल्म फेयर अवॉर्ड, दूसरा एक बॉयफ्रेंड और तीसरा खुद की प्रोडक्शन कंपनी खोलना.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.