BREAKING NEWS

Contact

Saturday, February 2, 2019

Hundred years later will fall on February 4, Amavas will shine, the fate of these zodiac signs : सौ साल बाद 4 फरवरी को पड़ेगी अमावस, चमक जाएगी इन राशियों की किस्मत


प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में सुख और दुख आते जाते रहते हैं. किसी एक का ठहराव  निश्चित नहीं है. ज्योतिष के अनुसार यहसब  किसी खास दिशा और  किसी खास अंक पर निर्धारित होता है. इस बार 4 फरवरी को 100 साल के बाद अमावस पड़ रही है.
अन्यथा 4 फरवरी को अमावस नहीं पड़ती है. पिछले 100 साल से अभी तक नहीं पड़ी है. जिसके कारण 4 राशियों का भाग्य कुछ बदलने वाला है. आईए जानते हैं वे चार राशि कौन-कौन सी हैं.
credit: third party image reference

सिंह
आप अपने वरिष्ठ जनों  का ध्यान आकर्षित करेंगे. आपके पास अपने सुयोग्य अवसर मिलेंगे. धन में वृद्धि होगी.
कन्या राशि
इस राशि से जुड़े जातकों को पैसे की कुछ परेशानी से मुक्ति मिलेगी. स्वास्थ्य में लाभ मिलेगा और आपकी किस्मत तेज गति से चमकेगी.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

मकर
संयम और धैर्य से काम रखना होगा तो जीवन  सकारात्मक होगा. आप जीवन में सफलता की सीढ़ी धीरे धीरे चल रहे हैं. अभी सफलता आपको मिलने की पूरी संभावना है.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

कुंभ राशि
अपने से बड़े और अनुभवी लोगों की सलाह माने और उन पर काम करना प्रारंभ करें तो आप को जिसका मार्गदर्शन मिलेगा वह निश्चित रूप से आपके लिए लाभकारी होगा. उचित समय पर उचित फैसला ले, ताकि आपकी जीवन वृद्धि  हो सके.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.