BREAKING NEWS

Contact

Monday, February 25, 2019

Responding to social media on washing the feet of cleaners by Prime Minister Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा सफाईकर्मियों के पैर धोने पर सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाएं


कुंभ में शामिल हुए सफाई कर्मियों के पैर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी धाए, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चित है. लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दें रहे हैं.
credit: third party image reference

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने कहा है,  सलाम प्रधान मंत्री जी. आप ने सफाई कर्मचारियों के पैर धोए. एक असलियत और भी है, नगर पालिकाओं के सफाई कर्मचारियों को कई महीनों तक वेतन नहीं मिलता है, उम्का वेतन अटका हुआ है. उनके लिए भी कुछ कीजिए. वोट ही नहीं बहुत कुछ  मिलेगा.
Image result for प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा सफाईकर्मियों के पैर धोने पर सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाएंcredit: third party image reference

वहीं दूसरी तरफ कई लोगों ने मोदी जी पर सफाई कर्मियों के पैर धोने के बहाने सिर्फ राजनीति करने का आरोप भी लगाया है. कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा है की चुनाव क्या क्या नहीं करवाता है. बड़े-बड़े नेता भी छोटी-छोटी आम जन  के पैर तक पकड़ लेते हैं.
अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दी जा रही है, इस मुद्दे को लेकर के. कुछ लोगों का यह कहना है कि यह सिर्फ चुनावी प्रोपोगेंडा है. हाल ही में लोकसभा चुनाव आने वाले हैं. इसलिए यह सब किया जा रहा है.
Image result for प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा सफाईकर्मियों के पैर धोने पर सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाएंcredit: third party image reference

कुछ लोग यह कह रहे हैं कि वास्तव में यदि सफाई कर्मियों के पैर धोने हैं तो यूआईटी, नगरपालिका वगैरा में सफाई कर्मी काम करते हैं उनके भी धोने चाहिएं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.