BREAKING NEWS

Contact

Thursday, February 28, 2019

This actress asks Bold Seven : यह अभिनेत्री माता-पिता से पूछकर करती है बोल्ड सीन


आपने बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां देखी होंगी जो हॉट  और हॉट सीन देते हुए किसी भी तरह का संकोच नहीं करती हैं. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी होती है जो बोल्ड सीन देती ही नहीं. लेकिन क्या आपको पता है कि एक अभिनेत्री ऐसी है जो हॉट सीन देने से पहले अपने माताजी पिताजी की अनुमति लेती है.
Image result for urvashi rautelacredit: third party image reference

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हो गए हैं वह अभीनेत्री हॉट सीन देने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करती. लेकिन माताजी पिताजी की अनुमति लेने के बाद ही वह इस तरह के सीन करती है. इस अभिनेत्री का नाम है उर्वशी रौतेला.
Related imagecredit: third party image reference

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक बड़ा प्रोजेक्ट किया है. वह  फिल्म है पागलपंती. इसमें वह जॉन अब्राहम के ऑपोजिट नजर आने वाली है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. कुछ दिनों पहले ही उर्वशी ने फिल्म के सेट से मीडिया पर पोस्ट की थी.
Image result for urvashi rautelacredit: third party image reference

उर्वशी ने अपने करियर की शुरुआत में ही बोल्ड इमेज बनाइ. बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर भी किया है. 2013 में सिंह साहब द ग्रेट के माध्यम से वह बॉलीवुड फिल्मों में आई थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट में सनी देओल थे और उस समय उर्वशी मात्र 19 वर्ष की थी. जबकि सनी देओल 38 के थे. और समय फिल्मी उर्वशी ने सनी देओल के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे.
उर्वशी ने एक बार कहा था कि मैं नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हूं. मेरे  माता पिता दोनों ही बिजनेस फिल्ड में है. बॉलीवुड की ग्लैमरस लाइफ से दूर ही रहते हैं. फिल्म में मुझे बोल्ड सीन करना होता है तो मैं अपने मम्मी पापा की अनुमति लेती हूं. हेट स्टोरी 4 में मैंने उनसे पूछ कर ही बोल्ड सीन दिए थे. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.