BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 1, 2019

Rajkumar Rao said the three mines have been stardomed : राजकुमार राव ने कहा तीनों खानों का स्टारडम जा चुका है


शाहरुख खान, सलमान खान और  आमिर खान यह तीनों खान अक्सर फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा में रहे हैं. खासतौर से पिछले 30 वर्षों से. निश्चित रूप से कोई ना कोई खान साल में एक या दो फिल्म ऐसी देता है जो जबरदस्त हिट सुपरहिट होती है और लोग उसे बहुत पसंद करते हैं.
credit: third party image reference

लेकिन पिछले 10 वर्षों में देखें तो कुछ अलग तरह के  नई अभिनेता भी आए हैं फिल्म इंडस्ट्री में. धीरे-धीरे अपने पैर जमा रहे हैं. उन्हीं में से एक है राजकुमार राव. राजकुमार राव धीरे धीरे बड़े अभिनेता बनते जा रहे हैं.
Image result for राजकुमार राव ने कहा तीनों खानों का स्टारडम जा चुका हैcredit: third party image reference

हाल ही में उन्होंने कहा मुझे नहीं लगता कि तीनों खानों का सुपर स्टारडम अब रह गया है. तीनों खानों के साथ किसी भी प्रकार की तुलना भी नहीं कर सकता मैं. आमिर सर, शाहरुख खान सर और सलमान खान सर ने शानदार काम किया  है. उनकी फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया है.
Image result for राजकुमार राव ने कहा तीनों खानों का स्टारडम जा चुका हैcredit: third party image reference

लेकिन सिर्फ इस आधार पर उन्हें यह नहीं सकते की वे अच्छे हैं या बुरे हैं. राजकुमार राव ने यह भी कहा कि किसी भी एक्टर की तुलना दूसरे एक्टर से करना ठीक नहीं है. क्योंकि हर एक्टर में कोई ना कोई खास बात होती है. और कोई ना कोई कमी भी हो सकती है.
मैं खुद इन तीनों खानों का प्रशंसक हूं. लेकिन यह भी सही है की फिल्म इंडस्ट्री में कुछ नए एक्टर आए हैं. जिनका काम  भी अच्छा है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.