BREAKING NEWS

Contact

Sunday, February 10, 2019

Aishwarya Rai's hot photos were viral : ऐश्वर्या राय की हॉट तस्वीरें हुई वायरल


ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. उनकी खूबसूरती की दीवानगी भारत में ही नहीं बल्कि विश्व भर में फैली हुई है. ऐश्वर्या राय आज भी बहुत ही खूबसूरत और हॉट लगती है.
credit: third party image reference

जब भी उनकी कोई तस्वीर आती है तो निश्चित रूप से कुछ सुर्खियां बटोर लेती है. हाल  ही में उन्होंने फोटो शूट करवाया और उसकी तस्वीरें जैसी ही उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली देखते ही लोग उनके दीवाने हो गए.
credit: third party image reference

लोगों ने कहा खूबसूरती  तो बहुत देखी है, हीरोइन भी  और लड़कियां भी लेकिन ऐश्वर्या राय जैसी खूबसूरती दूसरी नहीं है. ऐश्वर्या राय बहुत हॉट दिखाई दे रही है. मेकअप भी कुछ खास नहीं है. उनका लुक इतना खूबसूरत है की उसे देखने वाले देखते रह जाते हैं.
बहुत ही कातिलाना अंदाज इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय का दिखाई देता है. अधिकतर कपड़ों का रंग ब्लैक है और ब्लैक रंग में तो ऐश्वर्या राय और भी खूबसूरत और हॉट लगती है. आजकल ऐश्वर्या राय फिल्में बहुत कम कर रही है.
credit: third party image reference

ऐश्वर्या राय आखिरी बार फन्ने खां में नजर आई थी. राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ काम किया था. हालाँकि फन्ने खां फिल्म कुछ खास नहीं थी. लेकिन इन दिनों वे अन्य फिल्मों में काम कर रही हैं और वे  फिल्में जल्दी ही रिलीज होगी. उनमें कुछ बेहतर काम ऐश्वर्या राय का दिखाई देगा, ऐसी आशा है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.