BREAKING NEWS

Contact

Saturday, February 2, 2019

Salman Khan married Katrina Kaif, also from Hindu customs : सलमान खान करेंगे कैटरीना कैफ के साथ शादी, वह भी हिंदू रीति रिवाज से



सलमान खान बॉलीवुड के सबसे मोस्ट वांटेड कुंवारे माने जाते हैं. हर कोई यही उम्मीद लगा रहा है सलमान खान कब शादी कर रहे हैं. हालांकि यह भी तह जब सलमान खान शादी करेंगे तो बहुत सारी लड़कियों के दिल भी टूट जाएंगे.
credit: third party image reference

चाहे वह गलतफहमी में ही  जी रही हो, लेकिन उनको उम्मीद है  सलमान खान उनसे एक बार शादी जरूर करेंगे. इसलिए सब लोग उत्साहित हैं सलमान खान शादी कब करेंगे और किसके साथ करेंगे यह जानने के लिए.
credit: third party image reference

अपने आप में एक बड़ा सवाल है यह. लेकिन आज हम आपको बता देंगे सलमान खान की शादी किसकी साथ हो रही है. उन्होंने यह बड़ा फैसला ले लिया. क्या आप जानते हैं  किसके साथ होने जा रही है शादी. आइए हम बताते हैं.
लेकिन यह शादी सलमान खान की रियल में नहीं रील लाइफ  में होने जा रही है. अर्थात् फिल्म में होने जा रही है. पिछले महीने कपिल शर्मा शो में जब सलमान खान आए थे तो उन्होंने स्वयं कहा था की  भारत फिल्म में उनकी शादी होने जा रही है और यह काफी दिलचस्प होगा.
credit: third party image reference

जी हां सुनकर आपको भी अच्छा और थोड़ा अजीब लगा होगा. लेकिन बता दे कि सलमान खान भारत फिल्म में  रील  लाइफ में कैटरीना कैफ के साथ शादी करने जा रहे हैं. कहानी  की मांग के अनुसार सलमान खान फिल्म में अपनी बोस  बनी कैटरीना के साथ सात  फेरे लेते हैं और वह भी हिंदू रीति रिवाज से मांग भर कर. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.