BREAKING NEWS

Contact

Sunday, February 10, 2019

Shahrukh Khan's daughter is doing fun with friends in London : शाहरुख खान की बेटी लंदन में दोस्तों के साथ कर रही है मस्ती


शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जबरदस्त स्टार किड्स में एक है. सोशल मीडिया पर लगातार वह चर्चा में रहती है.  जल्दी से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है. इस तरह की बातें भी सुनी  जा रही है.
credit: third party image reference

सुहाना अपनी फिटनेस को लेकर के भी काफी काम करती रहती है. निश्चित रूप से बहुत मशहूर भी हो चुकी है. उनकी फैन फॉलोइंग भी  जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले बहुत सारे लोग हैं. इसमें कोई शक नहीं कि सुहाना खान है भी  बहुत खूबसूरत और हॉट.
Image result for शाहरुख खान की बेटी लंदन में दोस्तों के साथ कर रही है मस्तीcredit: third party image reference

उनकी हॉटनेस और खूबसूरती को देखने के लिए लोग लगातार उनसे जुड़े रहना चाहते हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना के जो फोटो पोज आते हैं तो लोगों उन्हें बड़े इंटरेस्ट के साथ देखते हैं.
Related imagecredit: third party image reference

सुहाना इन फोटो में सिंपल लुक में भी बहुत खूबसूरत और हॉट लगती है. लगातार चर्चा में रहना भी उन्हें पसंद है. शायद करण जोहर उनको लॉन्च करने वाले हैं. लेकिन शायद शाहरुख खान इस बात से खुश नहीं है.
Image result for शाहरुख खान की बेटी लंदन में दोस्तों के साथ कर रही है मस्तीcredit: third party image reference

वह चाहते हैं कोई और सुहाना को लॉन्च करें. सुहाना किस फिल्म में और किसके साथ में काम करेगी यह तो वक्त बताएगा, लेकिन इसमें कोई शक नहीं सुहाना खान है बहुत खूबसूरत और हॉट.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.