BREAKING NEWS

Contact

Sunday, February 17, 2019

Hollywood star Will Smith praises Ranveer Singh's acting : हॉलीवुड के स्टार विल स्मिथ ने की रणवीर सिंह की एक्टिंग की तारीफ


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह आजकल खूब चर्चित हैं. देश ही  नहीं बल्कि विदेश में भी उनके फैन फॉलोइंग है. निश्चित रूप से लगातार उनका काम सर चड़कर  बोल रहा है. उनकी एक्टिंग की कला में निखार आ  रहा  है.
credit: third party image reference


रणवीर सिंह लगातार  कामयाबी को चूम रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी गली ब्वॉय फिल्म  को लेकर भी अलग तरह की चर्चा है. हाल ही में उनकी फिल्म गली ब्वॉय रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन भी किया है.
credit: third party image reference

इससे पहले उनकी  सिंबा फिल्म रिलीज हुई थी. उसने भी  सिनेमाघरों में अच्छी जबरदस्त कमाई की थी. गली ब्वॉय के रिलीज होने के बाद हालीवुड के  बहुत ही मशहूर और बड़े स्टार विल स्मिथ ने रणवीर सिंह की तारीफ की है.
credit: third party image reference

विल स्मिथ ने रणवीर सिंह की फिल्म  में उनकी एक्टिंग की तारीफ की है. रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट ने भी इस फिल्म में  मुख्य भूमिका निभाई है. रणवीर सिंह का काम इसमें इतना बेहतरीन था कि विल स्मिथ भी बिना तारीफ किए खुद को नहीं रोक सके. इससे पता लगता है कि रणवीर सिंह का काम निश्चित रूप से धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.