BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, February 26, 2019

Pakistan challenges India again after surgical strike : सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने भारत को फिर दी चुनौती


पुलवामा हमले के 12 दिन बाद भारत की ओर से एयर स्ट्राइक से बदला लिया गया. इसके बाद  पाकिस्तान ने फिर से भारत को चुनौती दी है. खबर यह है की एक पाकिस्तान के कई ठिकानों पर लगभग 200 से 300 आतंकी मारे गए हैं.
credit: third party image reference

इस एयर स्ट्राइक से बौखलाए पाक विदेश मंत्री ने अपने देशवासियों को धैर्य बरतने की सलाह दी है. पाकिस्तान रेडियो प्रकाशित खबर के अनुसार शाह महमूद कुरैशी ने देशवासियों को धैर्य से काम लेने की सलाह देते हुए कहा कि इस   हमले से पाकिस्तानी देशवासियों को घबराने की जरूरत नहीं है.
Image result for Indian air force aircraft destroyed many hideouts of terrorist organization Jaish-e-Mohammedcredit: third party image reference

ऐसे किसी भी हमले का जवाब देने में देश पूरी तरह से सक्षम है और सुरक्षा करने में सक्षम है. कुरैशी ने कहा यह हमारा यकीन है कि अल्लाह ही एकमात्र सर्वोच्च ताकत है. पाक एक  शांतिप्रिय देश है. आतंक के खिलाफ लड़ाई में अपना महत्व हमने जाहिर किया है.
Image result for Indian air force aircraft destroyed many hideouts of terrorist organization Jaish-e-Mohammedcredit: third party image reference

हम किसी भी परिस्थिति में निपटने में सक्षम है. पाकिस्तान ने यह भी माना है कि एलओसी के अंदर घुसी भारतीय वायु सेना ने अनेक ठिकानों  पर बम्ब  गिरा कर बहुत नुकसान किया है. मौलाना मसूद अजहर के करीबी रिश्तेदारों की मौत हुई है ऐसी खबर भी आ रही है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.