BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 1, 2019

Sonam Kapoor's strange condition in return for doing this film : इस फिल्म को करने के बदले में सोनम कपूर ने रखी अजीब शर्त


वीरे दी वेडिंग और संजू के बाद सोनम कपूर की कोई नई फिल्म नहीं आई है. शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ा दूर हो गई. लेकिन अभी चर्चा हो रही है कि सोनम कपूर जल्द ही कुछ फिल्मों में नजर आएगी.
Image result for इस फिल्म को करने के बदले में सोनम कपूर ने रखी अजीब शर्तcredit: third party image reference

राजकुमार हीरानी की मुन्ना भाई एमबीबीएस 3  में सोनम कपूर नजर आने वाली है. पिछले दिनों एक्टर अरशद वारसी ने इस बात पर मुहर लगाई थी की मुन्ना भाई तीन इसी वर्ष प्रारंभ हो जाएगी. निर्माता  विधु विनोद चोपड़ा मुन्नाभाई 3 में बॉलीवुड एक्टर सोनम कपूर को लेना चाहते हैं.
credit: third party image reference

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने इस फिल्म के लिए शर्त रख है. सोनम कपूर ने मजाकिया स्टाइल में कहा  कि मैं मुन्ना भाई 3 में काम जरूर करना पसंद करूंगी. लेकिन  मेरी एक शर्त है और शर्त यह है की  मुन्नाभाई 3 के बजाय अगर फिल्म का नाम मुन्नी  बहन होगा तो.
Image result for इस फिल्म को करने के बदले में सोनम कपूर ने रखी अजीब शर्तcredit: third party image reference

सोनम कपूर ने एक मजाक में यह कहा था लेकिन इस पर अच्छी  खासी चर्चा हो गई. हाल ही में सोनम कपूर ने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में काम किया है और वह  जल्द ही रिलीज होने वाली है. सोनम  कपूर इन दिनों उसी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.