BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 22, 2019

Indian bowler said the ball is ready to lift the grenade for the country : भारतीय गेंदबाज ने कहा देश के लिए गेंद क्या ग्रेनेड भी उठाने के लिए तैयार हैं


भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कहना है कि वह अपने देश के लिए क्रिकेट की गेंद को छोड़कर ग्रेड उठाने के लिए तैयार है. शमी ने पुलवामा आतंकवादी शहीद हुए सीआरपीएफ के परिवारों की मदद के लिए 500000 रूपये  देने की घोषणा की है.
Image result for भारतीय गेंदबाज ने कहा देश के लिए गेंद क्या ग्रेनेड भी उठाने के लिए तैयार हैंcredit: third party image reference

शमी ने कहा  भारत के लिए गेंद छोड़कर ग्रेनेड उठाने के लिए भी तैयार हैं. जब हम देश के लिए क्रिकेट खेल रहे होते हैं तो जवान बोर्डर पर देश की रक्षा करते हैं. संकट के समय हम  जवानों के परिजनों के साथ खड़े हैं और हमेशा रहेंगे.
Image result for भारतीय गेंदबाज ने कहा देश के लिए गेंद क्या ग्रेनेड भी उठाने के लिए तैयार हैंcredit: third party image reference

उधर भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का कहना है कि भारत को पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलना चाहिए.
Image result for harbhajan singhcredit: third party image reference

हरभजन सिंह ने न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि भारत को विश्व कप में पाकिस्तान से नहीं खेलना चाहिए. भारतीय टीम इतनी मजबूत है कि पाकिस्तान से खेले बिना भी विश्व कप में जीत सकती है.  
हरभजन सिंह ने कहा यह कठिन समय है. जवानों पर हमला हुआ है. बहुत ही गलत है. सरकार इसके खिलाफ जरूर कुछ कड़ी कार्रवाई करेगी. क्रिकेट का सवाल है तो मुझे नहीं लगता कि हमें उनके साथ कोई संबंध रखना चाहिए.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.