BREAKING NEWS

Contact

Monday, February 25, 2019

Anushka Sharma has a very big thing about the Indian Army : भारतीय सेना को लेकर अनुष्का शर्मा ने कही बहुत बड़ी बात


एक तरफ जहां इन दिनों जम्मू कश्मीर का मामला तूल पकड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ कोई ना कोई सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट दे देता है कश्मीर को लेकर, जिसके कारण वह वायरल हो जाता है.
credit: third party image reference

इस कारण जम्मू-कश्मीर में ही नहीं सोशल मीडिया पर भी लोग भड़के हुए हैं. अलग-अलग तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर आ रहे हैं.  कश्मीर के कुछ पत्थरबाजों ने सेना के जवानों के साथ बदतमीजी करते हुए दिखाया गया है. सेना के जवान किसी कश्मीरी युवक की पिटाई कर रहे हैं, ऐसा विडियो दिखाया गया है.
credit: third party image reference

हाल ही में  एक और वीडियो वायरल हो रहा है जो कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा भारतीय सेना के बारे में कुछ कह रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती है अनुष्का.
Image result for भारतीय सेनाcredit: third party image reference

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा ने कहा दोस्तों में बहुत लकी हूं कि मैं आर्मी ऑफिसर की बेटी हूं. आज मैं जो कुछ भी हूं, आर्मी के अनुशासन की वजह से हूँ. मेरी परवरिश  पर  आर्मी का बहुत प्रभाव है. आर्मी का अनुशासन, आर्मी का कैंप मेरे अंदर है. मुझे अपने आप पर, अपने देश पर और आर्मी पर बहुत गर्व है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.