BREAKING NEWS

Contact

Sunday, February 17, 2019

Sania Mirza said, patronizing mourning on social media : सानिया मिर्जा ने कहा सोशल मीडिया पर शोक जताना देशभक्ति नहीं


जम्मू कश्मीर के पुलवामा  में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के 42 जवानों पर आतंकियों ने हमला कर दिया. जिसके बाद पूरा देश सदमे में आ गया. सोशल मीडिया से लेकर कि प्रिंट मीडिया तक अन्य तरीकों से लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.
credit: third party image reference

शहीद हुए सैनिकों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं. हर व्यक्ति उनकी मदद करना चाहता है और यही इच्छा जाहिर कर रहा है की  देश के शहीदों की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए.
Image result for पुलवामा आतंकी हमले पर लालकृष्ण आडवाणी ने कर दिया बड़ा ऐलानcredit: third party image reference

इस मौके पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा सोशल मीडिया पर इस आतंकी हमले को लेकर हर कोई अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है. हमले से देश के 40 जवान से भी ज्यादा शहीद हो गए. निश्चित रूप से यह बड़ी दुखद घटना है.
Image result for सानिया मिर्जा ने कहा सोशल मीडिया पर शोक जताना देशभक्ति नहींcredit: third party image reference

इसी दौरान सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ट्रेडीशनल तस्वीर शेयर की. लोगों ने उनकी आलोचना की, कि ऐसे मौके पर आपको पुलवामा से रिलेटेड तस्वीरें शेयर करनी चाहिए.
सानिया मिर्जा ने पर जवाब देते हुए लिखा यह पोस्ट उन लोगों के लिए है जो सोचते हैं कि मशहूर हस्तियों के रूप में हमें किसी हमले की निंदा इंस्टाग्राम या सोशल मिडिया  पर करनी चाहिए. ऐसा करके वे  अपने आप को साबित करते हैं की हम  देश भक्त हैं. जबकि सोशल मीडिया पर निंदा करना देश भक्ति नहीं है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.