BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 1, 2019

You will be surprised if you know about the degree of Bollywood actresses : बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की डिग्री के बारे में जानोगे तो हैरान रह जाओगे


आपने फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों के खूबसूरत चेहरे तो देखे होंगे. खूबसूरती. हॉटनेस और गजब के लुक के कारण तो आप उन्हें पसंद करते हैं. इसी कारण  उनकी अदाएं, उनकी एक्टिंग, उनके हावभाव भी  अच्छे लगते हैं.
लेकिन क्या आपको पता है कि कितनी पढ़ी लिखी हैं ये अभिनेत्रियाँ. आज हम आपको बताते हैं कुछ चुनिंदा और बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेत्रियों की पढ़ाई के बारे में.
करिश्मा कपूर
मात्र पांचवी क्लास तक पढ़ी है. 1991 में प्रेम कैदी फिल्म से लोगों के दिलों पर छाने  वाली करिशमा मात्र 5 क्लास तक की पढ़ाई कर पाई.
Image result for karishma kapoorcredit: third party image reference

कैटरीना कैफ ने सिर्फ दसवीं तक की पढ़ाई की है. अपने  गजब के  डांस और  हॉट लुक के कारण अपनी पहचान बनाने वाली कैटरीना मात्र 10 वीं पास कर पाई है.
Image result for katrinacredit: third party image reference



काजोल ने भी  सिर्फ 10 तक की पढ़ाई की है. सेंट जोसेफ हाई स्कूल में पढ़ाई करने के बाद काजोल  फिल्मों में काम करने लग गई. उसके बाद पढ़ाई नहीं कर पाई.
Image result for kajolcredit: third party image reference

प्रियंका  चोपड़ा मात्र हाई स्कूल ही पास कर पाई है. प्रियंका चोपड़ा ने दो जगह से पढाई की. वह  सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनना चाहती थी. लेकिन  मिस वर्ल्ड बनने के बाद में माया नगरी में आ गई और आगे की पढ़ाई नहीं कर पाई.
ऐश्वर्या राय ने मॉडलिंग के लिए छोड़ दी पढाई. ऐश्वर्या राय ने बैचलर डिग्री के लिए जय हिंद कॉलेज में एडमिशन लिया था. लेकिन मॉडलिंग में करियर बनाने के चक्कर में उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.