BREAKING NEWS

Contact

Monday, February 11, 2019

Do you know dream chaudhary does not hate boys : क्या आपको पता है सपना चौधरी करती हैं लड़कों से सख्त नफरत


अपने डांस से दुनिया भर में मशहूर होने वाली सपना चौधरी स्टेज शो के बाद अन फिल्मों में  भी काम करने लग गई है. शुक्रवार को रिलीज हुई दोस्ती के साइड इफेक्ट से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रख दिया है.
Related imagecredit: third party image reference

हालाँकि इससे पहले सपना चौधरी बिग बॉस 11 में भी नजर आ चुकी है. बिग बॉस 11 में ही उन्होंने एक खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि लड़कों को वह  बिल्कुल भी पसंद नहीं करती. इसके पीछे जो कारण है वह बहुत चौंकाने वाला है.
बिग बॉस में एक बार सपना चौधरी प्रियंका  शर्मा के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर कर रही थी. यह बातें बहुत ही इमोशनल थी. उन्होंने अपने बचपन के अनेक किस्से सुनाए.  
Image result for क्या आपको पता है सपना चौधरी करती हैं लड़कों से सख्त नफरतcredit: third party image reference

उन्होंने कहा-जब मैंने डांस शुरू किया तो मैं नवी क्लास में पढ़ती थी. मैं रात को परफॉर्मेंस करती थी और दिन में स्कूल जाती थी. क्लास में पीछे बैठती थी. कभी कभी क्लास में सो भी जाती थी. स्कूल की टीचर मेरे हालात जानते थे. इसलिए  डांट नहीं पड़ी.
credit: third party image reference

लेकिन स्कूल में मेरा कोई दोस्त नहीं था. सभी लड़के मेरे बारे में घटिया बातें करते थे. सपना ने बताया कि उसकी दो बहने हैं और दोनों के  पत्तियों ने उन्हें धोखा दे दिया और छोड़ दिया है. इसलिए धीरे धीरे लड़कों के उपर से उनका  विश्वास उठ गया. लड़कों से एक तरह से नफरत सी हो गई.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.