BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 22, 2019

The niece of the RSS's fanatical Hindu leader married a Muslim youth, people fired on social media : आरएसएस के कट्टर हिंदू नेता की भतीजी ने की मुस्लिम युवक से शादी, सोशल मीडिया पर लोग हुए आग बबूला


सामान्यतः एआरएसएस को मुस्लिम विरोधी और कट्टर हिंदूवादी संगठन माना जाता है. किंतु पूर्णत  ऐसा नहीं है. उसकी विचारधारा में बहुत कुछ बदलाव है. क्योंकि सिर्फ ऐसा ही कह देना एक तरह से जल्दबाजी होगी इस संगठन कि निर्णय के बारे में. जिसको पहचाना जाता है वैसा ही यह संगठन नहीं है बल्कि इसमें बदलाव हो रहा है.
credit: third party image reference

यह सब कहना हमारा नहीं है बल्कि सोशल मीडिया पर यह अलग-अलग स्टेटमेंट चल रहे हैं लोगों के द्वारा. दरअसल  हुआ यह कि आर आर एस के एक कट्टर हिंदू नेता की भतीजी ने कुछ दिवस पहले ही एक मुस्लिम युवक से धूमधाम से शादी कर ली है और जैसी ही सोशल मीडिया पर इस बात की खबर लगी तो सोशल मीडिया पर लोगों ने आग उगलना शुरू कर दिया.
Image result for श्रेया गुप्ता ने की फैजान करीम से शादीcredit: third party image reference

दरअसल हम बात कर रहे हैं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामलाल की भतीजी श्रेया  गुप्ता की. श्रेया  गुप्ता की शादी गोरखपुर निवासी फैजान  करीम के साथ हुई है और जैसे ही सोशल मीडिया पर इस खबर का पता लगा लोगों ने इस शादी पर सवाल उठाना शुरू कर दिए.
Image result for श्रेया गुप्ता ने की फैजान करीम से शादीcredit: third party image reference

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तंज कसते हुए कहा है की यह  लव जिहाद है. इस शादी के अंदर बड़े नेता और यूपी के राज्यपाल राम नाईक, मंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ दिनेश शर्मा, मुख्तार अब्बास नकवी आदि अनेक भाजपा के वरिष्ठ मंत्री, नेता,  पदाधिकारी पहुंचे थे. यह शादी पूर्णत हिंदू रीति रिवाज से लखनऊ के होटल ताज में हुई है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.