BREAKING NEWS

Contact

Saturday, February 23, 2019

Deepika Padukone shared her bedroom secret, said Ranveer takes a lot of time on the bed : दीपिका पादुकोण ने शेयर किए अपने बेडरूम सीक्रेट, कहा रणवीर बेड पर बहुत वक्त लगाते हैं


आजकल दीपिका पादुकोण बहुत चर्चित है. हाल ही में बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाने वाली दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी एक इवेंट में पहुंची. इसमें उन्होंने शादी के बाद अपने निजी जीवन के पल का किस्सा शेयर किया.
credit: third party image reference


हाल ही में मिस फेमिना अवॉर्ड फंक्शन में जब दोनों साथ पहुंचे तो वहां उनकी स्टाइल एंट्री देखते हुए सब लोग दंग रह गए. इस समारोह में दीपिका ने फेमिना वूमेन ऑफ ईयर का अवार्ड जीता.
credit: third party image reference

अपने सीक्रेट  के बारे में खुलकर बात की. एक सवाल के जवाब में दीपिका पादुकोण ने ऐसा खुलासा किया जिसके कारण रणवीर सिंह मुंह छुपाने लगे. दीपिका ने जब रणवीर सिंह के स्टाइल और ब्यूटी सीक्रेट के बारे में पूछा गया तो बताया की रणवीर काफी देर तक शावर लेते हैं. बहुत लंबे समय तक बाथरूम में रहते हैं.
credit: third party image reference

दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह बेड में भी काफी वक्त लगाते हैं. जैसी दीपिका ने यह बात कही लोगों की हंसी छूट गई. खुद दीपिका को तुरंत एहसास हुआ कि उन्होंने कुछ गलत कह दिया है तो उन्होंने उसे कवर करते हुए कहा-मेरा मतलब देर तक सोते हैं. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.