BREAKING NEWS

Contact

Saturday, February 2, 2019

The woman never tells these things to her husband : औरत अपने पति को ये बातें कभी भी नहीं बताती है


जैसा कि कहा जाता है औरत के मन में बात छुपी  या नहीं रह अक्ती है या फिर यह कहा जाए कि उसके मन में बात पचती नहीं है. कुछ ना कुछ बात तुरंत बता देती है. हालांकि दूसरी तरफ यह भी कहा जाता है की औरत के मन में कई बार रहस्य छुपा भी रह सकता है.
credit: third party image reference

लेकिन फिर भी आज हम आपको बताते हैं कि एक शादीशुदा महिला कुछ बातें ऐसी होती हैं जो अपने पति को  बिल्कुल बताना पसंद नहीं करती.
अक्सर महिलाएं अपने पति को यह कभी भी नहीं बताती है की उन खास पलों में उन्हें कैसा अनुभव हुआ. अगर कोई पुरुष जिद करके उनसे पूछता भी है तो वह सच नहीं बताती है, इधर उधर टाल  देती है. या  झूठ बोलती है.
credit: third party image reference

कोई भी पत्नी अपने पति को पहले प्यार के बारे में नहीं बताती है. यहां तक कि वह अपने पहले प्यार को भूलती भी नहीं है. इसकी तुलना में पुरुष जरूर भूल सकता है और  बता सकता है. लेकिन महिला अपने पहले प्यार के बारे में नहीं बताती. क्योंकि वह मन की मन में सबसे बड़ा सॉफ्ट कॉर्नर उसके प्रति रखती है.
credit: third party image reference

कई बार पति पत्नी का आपस में झगड़ा हो जाता है. तो उसे  खत्म करने के लिए, बात खत्म करने के लिए पत्नी अपनी गलती न होने पर भी अपनी गलती मान लेती है. लेकिन वह मन ही मन में इस बात को जाहिर करती है. लेकिन प्रत्यक्ष में नहीं.
छोटी बीमारी को लेकर कभी भी अपने पति को जल्दी से नहीं बताती है. अक्सर उनसे छुपाती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.