BREAKING NEWS

Contact

Monday, February 11, 2019

Irfan Khan will fight Ishwar with Timur's mother : तैमूर की मम्मी के साथ इश्क लड़ायेंगे इरफान खान


तैमूर अली खान फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त प्रसिद्ध हो चुके हैं. आजकल उनके मम्मी पापा को भी उनके नाम से जाना जाता है. निश्चित रूप से करीना कपूर बेहद खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री है. लेकिन हाल ही में फिल्मों से कुछ दूर है.
Image result for kareena kapoor and इरफान खानcredit: third party image reference

लेकिन अब जल्द ही वह फिल्मों में काम करने वाली है. कुछ बेहतरीन फिल्में उनकी रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में खबर यह मिली है की अभिनय के दम पर सबको अपनी और आकर्षित करने वाले बेहतरीन कलाकार इरफान खान उनके साथ एक फिल्म करने वाले हैं.
Image result for kareena kapoor and इरफान खानcredit: third party image reference

इस फिल्म में इरफ़ान करीना के साथ हो इश्क लड़ाएगे. इरफान खान भी काफी समय से फिल्मों से दूर है. आखरी बार उन्हें सबा कमर के साथ में हिंदी मीडियम  फिल्म देखा गया था. निश्चित रूप से एक बेहतरीन फिल्म थी वह.
credit: third party image reference


इरफान का अभिनय लोगों को उसमें बहुत पसंद आया था. इस फिल्म में इरफ़ान को  सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवार्ड से भी नवाजा गया था. फिल्म हिट होने की वजह से हिंदी मीडियम पार्ट 2 भी बनाना शुरू कर दिया गया था.
लेकिन  अचानक से इरफान खान को कैंसर की बीमारी हो गई और वह अपना इलाज करवाने के लिए न्यूयार्क चले गए. लेकिन अब इरफान खान का स्वास्थ्य ठीक है. वे  वापस लौट आए हैं. काम करना शुरू कर दिया है. इसलिए वे जल्दी ही करीना कपूर के साथ में एक फिल्म कर रहे हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.