BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 15, 2019

Javed Akhtar and Shabana Azmi have canceled the Pakistan tour after the Pulwama attack : पुलवामा हमले के बाद जावेद अख्तर और शबाना आज़मी ने किया पाकिस्तान दौरा रद्द


जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला बोल दिया. जिसमे देश के  44 जवान शहीद हो गए. पूरा देश इस आतंकी हमले  से गुस्से में है और हर कोई यह चाहता है कि इन आतंकियों को जवाब मिलना चाहिए.
credit: third party image reference

सभी इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा कर रहे हैं. सोशल  मीडिया के जरिए  लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. इस आतंकी हमले के बाद लोगों को लगातार गुस्सा आ रहा  है कि इस तरह की घटनाएं लगातार हो रही है. देश के जवान शहीद हो रहे हैं, वह  वक्त कब आएगा जब हमारे देश के जवान सुरक्षित रह पाएंगे.
Image result for पुलवामा हमले के बाद जावेद अख्तर और शबाना आज़मी ने किया पाकिस्तान दौरा रद्दcredit: third party image reference

बॉलीवुड के कई स्टार ने इस कायराना आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है. जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आज़मी को पाकिस्तान की ओर से कैफी आज़मी के प्रोग्राम में शामिल होने के न्योता मिला था. लेकिन पुलवामा हमले के बाद दोनों ने वहां जाने से मना कर दिया.
Related imagecredit: third party image reference

जावेद अख्तर ने लिखा है कि उनका सीआरपीएफ से विशेष लगाव रहा है. उन्होंने उनके लिए एंथम सोंग भी लिखा है और मैं बहादुर जवानों के परिजनों की संवेदनाओं को समझता हूं. मेरी संवेदना उनके साथ है. यह बहुत गलत हुआ है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.