BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 15, 2019

Priyanka Chopra said about family planning with Nick : निक के साथ फैमिली प्लानिंग के बारे में प्रियंका चोपड़ा ने कही यह बात


निक जॉनस और  प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंनिंग में हैं. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में इन दोनों की शादी हुई थी दिसम्बर 2018 में और फिलहाल दोनों कपल अपनी  लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं.
credit: third party image reference

एक इवेंट में प्रियंका से  फैमिली प्लैनिंग के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने काफी समझदारी से उसका जवाब दिया. इस बारे में पूछा गया तो प्रियंका ने कहा कि हम दोनों जानते हैं कि यह बहुत जरूरी है. लेकिन यह जल्दबाजी का काम भी नहीं है. क्योंकि हम जिस काम से जुड़े हुए हैं हम को उसे ध्यान में रखते हुए हमें यह प्लानिंग करनी है. हम दोनों अपने अपने काम को बहुत प्यार करते हैं.
credit: third party image reference

हमें अपने काम से समझौता नहीं करना है. जीवन के लिए जो जरूरी है उस पर भी ध्यान देना है. निक  बच्चा चाहते हैं और मुझे बच्चों से बहुत प्रेम है और समय रहते हैं सब कुछ सही होगा. इस मामले में किसी प्रकार की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं.
अभी बहुत सारे काम अधूरे पड़े हैं. सबसे पहले उनको पूरा करना है. खुद निक का  यही कहना है. समय रहते  सबको यह पता लग जाएगा. लेकिन कुछ लोग अपनी तरफ से कयास लगा रहे  हैं, जो कि गलत है.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.