BREAKING NEWS

Contact

Thursday, February 21, 2019

Kapil Sharma put his point in favor of Sidhu, then Kapil's opposition too : कपिल शर्मा ने सिद्धू के पक्ष में अपनी बात रखी, तो कपिल का भी हुआ विरोध


कॉमेडी शो द कपिल शर्मा काफी चर्चित और हिट शो है. सोनी टीवी के इस शो में जज की कुर्सी पर नवजोत सिंह सिद्धू बैठते हैं. पुलवामा  आतंकी हमले के बाद सिद्धू के विवादित बयान के कारण सोनी चैनल को लोगों ने अनसब्सक्राइब करना शुरू कर दिया था.
credit: third party image reference

उनका कहना था कि जल्दी से जल्दी से सिद्धू को कपिल शर्मा शो से हटाया जाए और इस पूरे मामले का जैसे ही लगातार लोगों ने विरोध किया तो तुरंत सिद्धू को शो से हटा दिया. इस पूरे मामले के बाद कपिल शर्मा ने अपना पक्ष रखा. उन्होंने एक तरह से सिद्धू का बचाव किया. उनके पक्ष में बोलने लगे.
Image result for कपिल शर्मा ने सिद्धू के पक्ष में अपनी बात रखी, तो कपिल का भी हुआ विरोधcredit: third party image reference

इसके बाद कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू दिया. की  अर्चना पूर्ण  सिंह के साथ में वे कई एपिसोड कर चुके हैं. लेकिन अर्चना ने अभी शो का  परमानेंट जज बनने का इशारा नहीं दिया है और ना ही कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है.
कपिल शर्मा के ऐसा बोलने के बाद लोगों की यही मांग बढ़ती जा रही है की सिद्धू, कपिल शर्मा का शो तीनों का वे बाय  काट कर रहे हैं.
Image result for कपिल शर्मा ने सिद्धू के पक्ष में अपनी बात रखी, तो कपिल का भी हुआ विरोधcredit: third party image reference

इस बारे में कृष्णा अभिषेक से पूछा गया तो उन्होंने कहा उन्हें कोई जानकारी नहीं है. लेकिन ऐसा कहा है तो गलत कहा है. ऐसा नहीं होना चाहिए और जो देश के  विरोध में बोलेगा लोग उसका विरोध करेंगे ही.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.