BREAKING NEWS

Contact

Saturday, February 2, 2019

These four big leaders do not eat; Knowing the name of nonviage, number 4 you will go to the square : ये चार बड़े नेता नहीं खाते हैं नॉनवेज, नम्बर 4 का नाम जानकर आप चौक जायेंगे


अक्सर आज का फैशन बन गया है नोंवेज खाना. और विशेष रूप से जो पद और  कद, पैसे में बड़ा होता है वह तो अक्सर नॉनवेज खाता ही है. लोग यह भी  मान लेते हैं कि यदि वह बड़ा व्यक्ति है, पैसे से, फिल्म इंडस्ट्री में काम करता है, क्रिकेट जगत में काम करता है या राजनीति में है तो निश्चित रूप से नॉनवेज तो खाता ही होगा. शराब, शबाब और मांस इन सब का शौकीन तो होगा ही.
लेकिन यह पूर्णता सत्य नहीं है. आज हम आपको 4 बड़े नेताओं के बारे में बता रहे हैं जो नॉनवेज को पसंद भी नहीं करते हैं. इन्हें शाकाहारी कहा जाता है.
credit: third party image reference

योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाकाहारी भोजन करते हैं. नोंवेज  बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं.
लालू प्रसाद यादव
credit: third party image reference

लालू प्रसाद यादव को आपने अनेक बार सुना होगा. देखा होगा और उनके घोटालों के बारे में सुना होगा. वे  जेल में भी कई वर्षों तक रहे हैं. लेकिन लालू प्रसाद यादव शाकाहारी हैं और गाय का दूध पीना उनको अधिक पसंद है.
नरेंद्र मोदी
credit: third party image reference

भारत के तत्कालीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी शाकाहारी भोजन पसंद करते हैं. मशरूम की सब्जी सबसे अधिक पसंद है उन्हें. काफी विवादों में घिरे हुए रहते हैं इसके कारण.
मायावती
credit: third party image reference

बसपा पार्टी की  अध्यक्ष मायावती को लेकर अनेक तरह के विवाद चलते रहते हैं. लेकिन आपको बता दें कि शाकाहारी भोजन मायावती पसंद करती है. उन्हें भी नॉनवेज बिल्कुल पसंद नहीं है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.