BREAKING NEWS

Contact

Sunday, February 24, 2019

Deepika Padukone did disclose - people called me for knight out : दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा-लोग मुझे नाइट आउट के लिए बुलाते थे


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है आज की तारीख में दीपिका पादुकोण. क्रेज़ी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दीपिका पादुकोण ने पॉलिटिक्स में जाने से जुड़ी एक खबर के बारे में बताया. उन्होंने कहा यदि मुझे मौका मिला तो वह स्वच्छ भारत मंत्री पद लेना चाहेंगी.
credit: third party image reference

इसके पीछे वजह क्या है, इस पर दीपिका पादुकोण ने कहा सफाई  को लेकर वह बहुत सजग है. लेकिन इसके साथ ही दीपिका ने यह भी कहा कि पॉलिटिक्स में जाने का उनका कोई प्लान नहीं है. क्योंकि वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रही है.
Image result for दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा-लोग मुझे नाइट आउट के लिए बुलाते थेcredit: third party image reference

उनकी अगली फिल्म है छपाक. इस फिल्म में दीपिका के साथ उनके ऑपोजिट में विक्रांत मैसी काम करेंगे. दीपिका पादुकोण ने अपने बचपन का एक किस्सा बताते हुए कहा की जब मैं छोटी थी, तो सभी मुझे अपने फ्लैट पर नाइट आउट  के लिए बुलाते थे.
मुझे लगता था कि मैं बहुत फेमस हूं. लेकिन मुझे बाद में पता लगा की लोग  मुझे केवल इसलिए बुलाते हैं ताकि उनके बेडरूम और अलमारी को साफ कर सकूं. क्योंकि जब मैं घर पर होती हूं तो सफाई करती रहती हूँ.
Related imagecredit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.