BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 22, 2019

Bibi was celebrating honeymoon, this actor, private photo leaked : बीबी संग हनीमून मना रहा था यह एक्टर, प्राइवेट फोटो हुई लीक


मशहूर अभिनेता और एमटीवी के शो रोडीज के जज रह चुके रघुराम ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताली डी लुसियो से शादी की है. रघुराम की बीवी उनसे 14 साल छोटी है. शादी के बाद दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.
credit: third party image reference


इन दिनों रघुराम अपनी वाइफ के साथ गोवा में हनीमून एंजॉय कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में इन दोनों की हनीमून की एंजॉयमेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी है. इन तस्वीरों को लोग बड़े इंटरेस्ट के साथ देख रहे हैं.
credit: third party image reference

रघुराम ने हाल ही में अपने अकाउंट पर तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपनी वाइफ को प्रेम प्रकट करते हुए लिखा है कि जब भी हम साथ में ट्रैवल करते हैं तो वह एक छोटा हनीमून होता है. तुम हमेशा मेरी ब्राइड रहोगी.
Image result for रघुराम ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताली डी लुसियो से शादी की हैcredit: third party image reference

सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीरे बहुत हॉट हैं और उनकी वाइफ की फोटो खूबसूरत है. दोनों एक दूसरों के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं. खुश  भी नजर आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों ने गोवा में इंडियन और क्रिश्चियन रिती रिवाज से शादी की है और अब दोनों वहां पर एक दूसरे को हमसफर बनाकर साथ में हनीमून का इंजॉय कर रहे हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.