BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 15, 2019

Katrina Kaif for the first time, something big about her relationship : अपने रिलेशनशिप को लेकर कैटरीना कैफ ने पहली बार कही बड़ी बात


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ निश्चित रूप से बहुत ही हॉट और खूबसूरत है. लगातार उनके रिलेशनशिप की चर्चा होती रहती है. कभी रणबीर कपूर के साथ तो कभी सलमान खान के साथ उनका नाम जोड़ा जाता है.
credit: third party image reference

एक वक्त ऐसा था कैटरिना और रणबीर दोनों शादी के बंधन में बनने वाले हैं. ऐसी खबरें आ रही थी लगातार एक दूसरे को डेट  भी कर रहे हैं. लेकिन कैटरीना कैफ रणबीर  के साथ जल्दी अलग हो गई और उसके बाद रणबीर का आलिया भट्ट से क्रैश हो गया.
कैटरीना कैफ का नाम बाद में सलमान खान के साथ  जुड़ा.  इन दोनों की काफी चर्चाएं हो रही है. लेकिन हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने रिलेशनशिप के बारे में पहली बार कुछ कहा है. उन्होंने कहा एक वे सिंगल है.
credit: third party image reference

कैटरीना कैफ ने कहा कि इस वक्त तक सिंगल है और सिंगल तो कोई भी रह सकता है. हालांकि इस बात से यह स्पष्ट तो लगता है की कैटरीना कैफ सिंगल रहना चाहती है लेकिन क्या वास्तव में वह शादी नहीं करना चाहती इस बात का पूर्ण रूप से खुलासा उन्होंने  नहीं किया है. इतना जरूर है कि रणबीर कपूर के साथ  को वो हमेशा याद करती हैं. 
Image result for अपने रिलेशनशिप को लेकर कैटरीना कैफ ने पहली बार कही बड़ी बातcredit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.