BREAKING NEWS

Contact

Sunday, February 10, 2019

Kangana Ranawat said, I will expose Bollywood people : कंगना राणावत ने कहा मैं बॉलीवुड वालों को बेनकाब कर दूंगी


कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है. उनके दिल में जो होता है वह तुरंत कह देती है. बिना किसी लाग लपेट के. एक बार फिर कंगना रणोत  का गुस्सा सातवें आसमान पर है.
credit: third party image reference

उन्होंने कहा  पूरा बॉलीवुड मेरे खिलाफ खड़ा हो गया है. रानी लक्ष्मी बाई के बारे में बोलते हुए कंगना ने कहा क्या झांसी की रानी मेरी चाची है. कंगना रनौत ने आगे कहा कि लोग मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं. जबकि मै उनके साथ काम भी नहीं करना चाहती.
और यह बात मैं एक बार नहीं बल्कि अनेक बार बोल चुकी हूँ. मणिकर्णिका फिल्म इसी बात पर गुस्सा हो रही है. कोई कह रहा है कि उनकी यह फिल्म पर्सनल है. फिल्म कोई कहता है उन्होंने रोल कटवा दिए.
credit: third party image reference

इस तरह की बातों को लेकर के कंगना ने आलिया भट्ट को ले करके भी कहा की वह करण जोहर के हाथों की कठपुतली है. मैं उसे सफल भी नहीं मानती. वह सिर्फ  पैसा कमाना चाहती है. अपने हक के लिए, स्त्री के सम्मान के लिए कुछ बोल नहीं सकती, आवाज नहीं उठा सकती तो ऐसी सफलता का क्या मतलब. 
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.