BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, September 5, 2018

यह अभिनेत्री पहुंची अपनी नौकरानी की शादी में लोगों ने की जमकर तारीफ



बॉलीवुड में आए दिन इस तरह की फिल्में बनती रहती हैं, जिसमें कि आम एवं गरीब लोगों के पक्ष की बात होती रहती है. विशेष रूप से सामाजिक मुद्दों पर बनने वाली फिल्मों में इस तरह के विषयों को लेकर के फिल्म बनाने का मकसद होता है- समाज में जो उच्च नीच और भेद भेदभावना का रवैया है वह समाप्त हो, एवं मनुष्य को मनुष्य के रूप में समझा जाए.
आर्थिक रुप से यदि कोई सुदृढ़ है, मजबूत है या बड़ा है और दूसरी तरफ कोई गरीब है, जो आर्थिक रुप से निम्न है, तो इसका मतलब यह नहीं है की  उस इंसान में और इस इंसान में फर्क है. बल्कि इंसान दोनों समान होते हैं.Image result for alia bhatt age
इसी समानता को प्रदर्शित करने वाली बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने एक मिसाल कायम की है. इस अभिनेत्री का नाम है आलिया भट्ट. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें एक  न्यू कपल शादीशुदा जोड़े के बीच में खड़ी है आलिया.
आलिया भट्ट ने बताया है कि यह जो लड़की है जिसकी शादी हुई है, वह उसकी  नौकरानी है. और आलिया भट्ट उस नौकरानी  की शादी में पहुंची है. आलिया भट्ट को देखकर नौकरानी बहुत खुश हुई और निश्चित रूप से आलिया भट्ट ने एक बहुत बड़ा काम किया है. शादी में मौजूद लोगों ने जब आलिया भट्ट को देखा तो आलिया भट्ट की खूब तारीफ की.
सोशल मीडिया पर जब लोगों ने यह खबर पढ़ी, यह पोस्ट देखी तो वहां पर भी आलिया भट्ट की  लोगों ने खूब तारीफ की. अक्सर  आलिया भट्ट ऐसे  गरीब लोगों की मदद करती रहती है. फिल्म स्टारों के दिल में इस तरह से आम लोगों के प्रति संवेदना होना निश्चित रूप से अच्छे संकेत हैं. सभी लोगों को इसी तरह आम गरीब लोगों के प्रति सोचना चाहिए. आप क्या कहेंगे आलिया भट्ट के इस  काम के बारे में.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.