BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 21, 2018

Varun Dhawan's niece is very beautiful and cute : वरुण धवन की भतीजी है बहुत ही खूबसूरत और क्यूट



वरुण धवन आजकल हिंदी सिनेमा के बहुत ही चर्चित, हैंडसम और लोकप्रिय अभिनेताओं में से गिने जाते हैं. अपने पिता डेविड धवन के डायरेक्शन में एवं दूसरे डायरेक्टरों के साथ वरुण धवन ने अनेक सुपर हिट फिल्में दी हैं. लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं वरुण धवन की भतीजी अंजनी के बारे में.
अंजनी वरुण धवन के अंकल अनिल धवन की पोती है. अंजनी के पिता का नाम सिद्धार्थ धवन है. सिद्धार्थ धवन ने अनेक फिल्मों में काम किया है. अंजनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अंजनी की खूबसूरत एवं बोल्ड तस्वीरें लोग अक्सर पसंद करते हैं. यही कारण है कि 17 साल की इस खूबसूरत और बोल्ड लड़की के इंस्टाग्राम पर 70000 से अधिक फॉलोअर्स हैं.
यूं तो फिल्मी दुनिया से अंजनी दूर रहती है लेकिन अपने डेली रूटीन के काम एवं अपनी तस्वीरों के माध्यम से लोगों से जुड़ाव रखती है. इन्हीं सब बातों की जानकारी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के माध्यम से एवं अपने कमेंट, पोस्ट के माध्यम से वह देती रहती है. इन सब बातों से यही संभावना पैदा होती है की जल्द ही अंजनी फिल्मी दुनिया में काम करने वाली है. कौन सी फिल्म होगी कौन डायरेक्ट करेगा और एक्टर कोन होगा यह तो वक्त बताएगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.